blogging se new tarika se pese kaise kamaye

हेलो दोस्तों आप लोग blogging से पैसा तो जरूर कम आते होंगे लेकिन दोस्तों आप सभी को पता है कि किस तरह से blogging से पैसा कमाया जाता है | 


दोस्तों आप लोग तो 1 तरीके के बारे में जानते हो पैसा कमाने के लिए Google Ads  इसकी तरीका से आप यहां पर पैसा कमाते हो इसमें आपको अपने वेबसाइट पर Google Ads  दिखाना पड़ता है तब आपको पैसा दिया जाता है आज हम इसके बारे में बात बिल्कुल भी नहीं करेंगे |

और आप एक और तरीके से पैसे कमाते हो जिसका नाम है Affiliate marketing जी हां आप इससे भी पैसा कमाते हो जिसमें आप किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग से प्रोडक्ट को उठाते हो और अपने वेबसाइट पर दिखाते हो अगर उससे कोई बाइक करता है तो आपको उसका पैसा दिया जाता है लेकिन आज आप सभी को मैं अलग तरीका से पैसे कमाने का तरीका बताने वाला हूं इस पोस्ट में तू आप लोगों को करना क्या है मैं आप सभी को आप का तरीका बताता हूं जिनसे आप कुछ भी नहीं करना है जो भी पोस्ट लिखोगे उसी पोस्ट से पैसा कमाने के लिए आप लोग तैयार हो जाओगे | 


Number 1 Tarika 
तो चलिए हम आगे बढ़ जाते हैं और आप सभी को बताता हूं कि किस तरह से आप नए तरीका का यूज करके पैसे कमा सकते हो ब्लॉगिंग से तो वह तरीका है दोस्तों Back links देकर आपने बिल्कुल सही सुना अगर आप नहीं जानते हो कि बैकलिंक्स क्या होता है तो मैं शॉर्ट में बता देता हूं कि बैकलिंक्स क्या होता है back link जो होता है वह आपके पोस्ट को रैंक करने में help करता है जिनसे आपका पोस्ट रैंक करने लगता है जी हां back link का यही खासियत है | और बता दूं आपका जो भी डोमेन नेम है उनका भी बैक लिंक आप लोग बनाते होंगे और उससे आपका डोमेन नेम का सर्च में बहुत ही जल्द आता है यही खासियत है Back link बनाने का जिस तरह पोस्ट को रैंक करना है back links बहुत जरूरी है | 







तो आप लोग अब जान गए होंगे कि  back link क्या होता है  आप जानते हैं कि इनसे हमें पैसा कैसे कमाना है जी हां आप किसी भी google मैं जाकर search करना है Back links Publisher जैसे ही सर्च करोगे आप सभी के सामने बहुत सारा वेबसाइट आ जाएगा आपको किसी एक वेबसाइट पर चले जाना है  और बता दूं की हम back links देकर पैसा कैसे कमाए गे जैसे ही आप दोस्तों दूसरे की वेबसाइट पर जाकर आप अपने लिए back link बनाते हैं उसी तरह वह आपको पैसा देगा जिनमें आपको बोला जाएगा किसी पोस्ट में आपको उसका वेबसाइट का लिंक देना है और उसके बदले में आपको पैसा दिया जाएगा | 



तो मैंने आप सभी को बता दिया है कि ऐसा बहुत सारा वेबसाइट है जो कि Back links Publisher  है वहां पर आपको सिर्फ लाइनअप करना है और आपको बताना है कि एक back link  का आप कितने रुपए लोगे तुम्हें बता दूं आपको एक Back links का अगर आप एक महीना के लिए देते हो तो आप $5 -10 तक ले सकते हो लेकिन अगर आप किसी भी पोस्ट में आप लिंक डालते हो अगर वह permanently देते हो तो आपका ही फायदा होगा ऐसे में दोस्तों उससे ज्यादा से ज्यादा पैसा आप ले सकते हो  अगर मैं बताऊं permanently back links का तो आप $50-100 प्राइस ले सकते हो आपको जहां से एक्स्ट्रा अर्निंग आ जाएगा | 



ऐसा मैं नहीं बता रहा हूं बहुत सारी वेबसाइट पर ऐसा ही कर कर ज्यादा से ज्यादा और नहीं किया जा रहा है | तू आप सभी को एक नया तरीका बता दिया है जिनसे आप ब्लॉगिंग से पैसा कमा सकते हो और एक बात मैं बता दूं कि आपका वेबसाइट अच्छा होना चाहिए और क्वालिटी कंटेंट होना चाहिए ताकि आपको ज्यादा से ज्यादा कस्टमर मिले और ज्यादा और नहीं आपका हो और आपका ट्राफिक भी आना जरूरी है ऐसे में आपका जो पब्लिशर वेबसाइट है वह आपका वेबसाइट को चेक करेंगे कि आपके लिए कौन सा और कितना महंगा बैंक लिंक आपको देने वाला मिल जाएगा अगर आपका ज्यादा ट्रैफिक आता है तो आप लोगों को ज्यादा से ज्यादा आने का मौका मिलेगा |

Number 2 tarika 
तो हम अब बात करेंगे दूसरा और नया तरीका क्या है   तो अगला जो तरीका है आप इसमें किसी भी Social media  से जी हां आप लोग paid post से आप लोग Facebook Instagram के बारे में आप जानते हैं आप लोग इंस्टाग्राम पर जाकर अब डीएम कड़े अपने जितने भी फूल वर्ष हैं और उन्हें बताएं की मेरा एक वेबसाइट है जिनमें बहुत ही अच्छा खासा ट्राफिक आता है तो मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि मैं आपका जो भी पोस्ट हो आप मुझे बताएं मैं उनका अपने वेबसाइट पर उनका links डालूंगा और आप उसके बदले मुझे कुछ पैसे दे दे अगर आप एक links post  करते हैं तो आप उसका 1000 ही रुपए दे दे  साइड में लिंग डालने से होगा यूं कि जितने भी मेरे विजिटर होंगे वेबसाइट पर आपके पोस्ट पर भी आ सकते हैं अगर वह पोस्ट पर आपको आएंगे तो आपको फॉलो भी करेंगे साथ ही साथ लाइक भी करेंगे जिनसे आपका पोस्ट पर लाइक व्यू ज्यादा बढ़ेंगे | 


ऐसा लिख कर आपको सेंड कर देना है उसको मैसेज अगर वह मान जाता है तो आपको links  का हजार रुपया मिल जाएगा तो ऐसे ही दोस्तों अगर आपको दिन में 5 भी links मिल जाता है तो आप बहुत ही अच्छा खासा पैसा मिल जाता है | 

blogging se new tarika se pese kaise kamaye


और इसी तरह से दोस्तों आपको फेसबुक पर भी करना है जिनमें आपको फेसबुक पेज के बारे में बताना है तो उनका फेसबुक पेज का भी फॉलोअर्स बढ़ेंगे और आपका भी फायदा हो जाएगा जिनमें दोनों का फायदा हो जाएगा दोस्तों अगर आप अभी तक ब्लॉगिंग नहीं शुरू किए हैं तो दोस्तों आप लोग शुरू कर ले मेरे यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं जिनका नाम है Tach win  नाम है मेरा यूट्यूब चैनल का दोस्तों इस तरह से आप यहां पर दो नए तरीका से ब्लॉगिंग से पैसा कमा सकते  हैं | 

Yugesh raja

Hello everyone I am yugesh Dhanuk I am professional blogger All of you got knowledge from this website.

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने