Baal veer returns season 3 Release date





दोस्तों वैसे तो आप लोग यह जानते होंगे बालवीर रिटर्न सीजन 2 बहुत ही अच्छा खासा चल रहा था लेकिन अचानक क्या हुआ जो बंद हो गया | 



वैसे तो आप लोग जानते होंगे दोस्तों बाल वीर रिटर्न्स सीजन 2 Sab tv  पर रिलीज हुआ था तू इस बीच में दोस्तों बहुत ही अच्छा खासा एपिसोड बना जैसे कि दोस्तों पहले तो सीजन 1  आया फिर दोस्तों ऐसा क्या हुआ जोकि सजनवा गया तो ऐसे में कुछ जिस कारण सीजन 2 बनाया गया लेकिन अब सीजन 2  भी खत्म हो चुका है सीजन में में दोस्तों जैसे ही खत्म हुआ दूसरे दिन सीजन 2 का promo Release हो गया था लेकिन अभी दोस्तों सीजन 3 के कुछ अता पता नहीं है तो मैं आप सभी को कुछ अपडेट देने वाला हूं  Baal veer returns season 3 का जिनसे आप भी जान जाओगे बाल वीर रिटर्न्स आएगा या नहीं | 


   वैसे तो दोस्तों मैंने अपने यूट्यूब वीडियो में मैंने बता दिया था कि देव जोशी ने कुछ अपडेट दिया है वह जान ले उसके बाद आप Read करेंगे मैं वीडियो का डायरेक्ट फुटेज इसी वेबसाइट पर अपलोड कर दूंगा | 

वैसे दोस्तों देव जोशी ने कहा था कि बाल वीर रिटर्न्स सीजन 3 आने में अभी वक्त लग सकता है लेकिन उसके बारे में अभी कुछ सोचा नहीं गया है लेकिन दोस्तों जब आप Sab Tv  के Instagram पर जाओगे तो दोस्तों आप सभी को देखने के लिए मिलेगा कोई भी पोस्ट आता है सब टीवी का तो हर जगह चल रहा है दोस्तों वी वांट बाल वीर रिटर्न्स सीजन 3 ऐसा हो सकता है दोस्तों की सीजन 3 क डिमांड बढ़ रहा है और सब टीवी वाले टीम की नजर में आते हैं जब पता चलेगा कि इसका इतना डिमांड हो रहा है तू जरूर वह लांच करेंगे | 


वैसे दोस्तों में बता दो आप सभी को जब सिर्फ Baal veer आया था तब गूगल पर बालवीर बहुत बार सर्च होता था जिस कारण दोस्तों सब टीवी वाले टीम को पता चला तब फिर उसने Baal veer returns   यह नाम लेकर रिटर्न हुए थे उससे पहले दोस्तों बालवीर का एपिसोड जान लो 1111 एपिसोड बना था और बाल वीर रिटर्न्स सीजन 2 का 354 Episode बना था फिर ऐसा क्या हुआ दोस्तों जिस कारण बालवीर रिटर्न सीजन टू को इतने कम एपिसोड में बंद कर दिया दोस्तों इसमें हुआ यूं था की इस में पड़ी लोग नहीं दिखाया गया था स्टार्टिंग में तो दिखाया गया था लेकिन नष्ट कर दिया गया क्योंकि दोस्तों जो बच्चे थे वह पड़ी लोग और परियां कुछ ज्यादा देखने मैं पसंद किया करते थे इस कारण बाल वीर रिटर्न्स सीजन 3 का परी लोग ना होने के कारण इस शो का टीआरपी गिरने लगा इसलिए उसको शायद बंद कर दिया होगा |



ऐसा नहीं सोच सकते हैं कि दोस्त उसका टीआरपी बहुत ही गिर गया था दोस्तों इसका टीआरपी जब बंद हुआ था तो 0.7 था लेकिन दोस्तों अभी तो बहुत सारे show का टीआरपी बहुत ही कम है लेकिन फिर भी क्यों नहीं बंद हो रहा है | 




 दोस्तों इस ऐप के बारे में बात करेंगे वीडियो में तो आप लोग मेरे चैनल को जाकर Subscribe कर लेना मेरे चैनल का नाम है { Tv Wala Tech } तो आप लोग संस्कार करना मेरे से बाद में बात करूंगा तो चलिए मैं मेन टॉपिक पर बात कर लेता हूं कि बाल वीर रिटर्न्स सीजन 3 कब आएंगे | 



तो दोस्तों इसका सिंपल से जवाब है कि जब सब टीवी वाले किसी एक Show को बंद करेंगे तभी दूसरा शो आ सकता है जैसे कि दोस्तों आप लोग तो जानते होंगे बालवीर रिटर्ंस के आने से पहले एक Show को बंद कर दिया गया था  उसी तरह से दोस्तों बाल वीर रिटर्न्स सीजन 3 को चालू करने से पहले किसी एक Show को बंद करना पड़ता है मेरे नजर में दोस्तों एक  Show है जिसका टीआरपी   (TRP) बहुत ही कम है जो कि दोस्तों मैडम सर जिसका टीआरपी (TRP) 0.5 है इस कारण दोस्तों यह Show बंद हो सकता है | 



तब बाल वीर रिटर्न्स सीजन 3 आ सकता है इसलिए दोस्तों आप सभी से मैं एक बात बताना चाहता हूं आप जब भी प्रोग्राम ओपन करते हो तब आप दोस्तों Sab Tv के official page पर जाना है  और आपको फर्स्ट पेज पर #लगाकर आप सभी को यह लिखना है #wewantBaalveerreturnsseason3

इससे होगा क्या दोस्तों जब Sab Tv  वाले की टीम पोस्ट का कमेंट पढ़ेंगे तब उसको देखेंगे कि पब्लिक का डिमांड बालवीर रिटर्ंस के लिए पढ़ा जा रहा है तो हो सकता है दोस्तों की उसे ही स्टार्ट किया जाए जहां से खत्म हुआ हो वहां से स्टार्ट किया जाए या फिर अलग तरीका से स्टार्ट किया जाए लेकिन स्टार्ट जरूर होगा | 

तो दोस्तों आज की पोस्ट में इतना ही मेरे youtube4 पर चले जाएं वहां पर मैं वीडियो डालता हूं पर डे अपडेट जो कि आप सभी को बहुत ही अपडेट रखेगा मेरे चैनल का नाम है Tv Wala Tech | 

Yugesh raja

Hello everyone I am yugesh Dhanuk I am professional blogger All of you got knowledge from this website.

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें
और नया पुराने